Friday , March 29 2024
Breaking News

निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर की अपमानजनक टिप्पणी

Share this

हैदराबाद. बॉलीवुड के फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी की है. तेलंगाना के वरिष्ठ भाजपा नेता जी. नारायण रेड्डी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एनडीए के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की है.

हैदराबाद पुलिस ने भी कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा के खिलाफ जल्द ही एक आपराधिक मामला दर्ज किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेलंगाना के बीजेपी के वरिष्ठ नेता जी. नारायण रेड्डी ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की थी. हैदराबाद पुलिस ने कहा कि जो शिकायत मिली है और उसे कानूनी राय के लिए भेज दिया गया है. कानूनी राय मिलने के बाद रामगोपाल वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है.

रेड्डी ने अपनी शिकायत में कहा कि ट्विटर पर रामगोपाल वर्मा की टिप्पणी एक वरिष्ठ महिला राजनेता और झारखंड की पूर्व राज्यपाल के लिए बेहद अपमानजनक है. जबकि गोशामहल के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने भी एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करने के लिए राम गोपाल वर्मा के खिलाफ नाराजगी जताई. राजा सिंह ने कहा कि निर्देशक रामगोपाल वर्मा हमेशा इस तरह के विवादित बयान देकर खबरों में बने रहने की कोशिश करते हैं.

Share this
Translate »