Wednesday , April 17 2024
Breaking News

शूटिंग खत्म कर मार्केट घूमने निकले इमरान हाशमी पर हुई जमकर पत्थरबाजी

Share this

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मौजूद हैं, जहां उनपर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक पहलगाम से कुछ दूरी पर शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी पहलगाम के मेन मार्केट में गए तो उनपर पत्थरबाजी शुरू हो गई.

इमरान के साथ मौजूद अन्य लोगों पर भी पत्थरबाजी की गई. इस मामले की एफआईआर पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने पत्थरबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है. इमरान हाशमी इस वक्त जम्मू-कश्मीर में अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. करीब 14 दिन तक इमरान श्रीनगर में थे.

श्रीनगर के एसपी कॉलेज में इमरान ने शूटिंग की थी. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान जब अपनी शूटिंग खत्म करके निकले तो इंतजार कर रहे फैंस की तरफ देखा भी नहीं. जिसके चलते लोग नाराज हो गए थे. एक फैंस ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वह एक्टर से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए खड़े थे. लेकिन इमरान हाशमी ने उनकी तरफ देखा भी नहीं था. वहीं पत्थरबाजी के इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि फिल्म ग्राउंड जीरो का डायरेक्शन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं.

Share this
Translate »