Sunday , May 22 2022
Breaking News

बेटे की चाह में दरिन्दे की दरिन्दगी, छीनी पत्नी और बेटी की जिन्दगी

Share this

लखनऊ। सरकार के तमाम जागरूकता अभियानों और तमाम कवायदों के बावजूद आज भी समाज में तमाम ऐसे जालिम दरिन्दे हैं जो अपनी हैवानियत को छोड़ते नजर नही आ रहे हैं गौरतलब है कि प्रदेश के मेरठ जनपद में भी सामने आया है ऐसा ही एक दरिन्दा जिसकी हरकत की वजह से हुआ है हमारा समाज शर्मिन्दा।

गौरतलब है कि ताजा मामला मेरठ का है। जहां एक दरिन्दे ने महज इसलिए अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया है कि पत्नी ने एक बेटे को जन्म नहीं दिया। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।
मिली जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के थाना बहसूमा इलाके का है। जहां के निवासी अनुज ने अपनी पत्नी और एक 5 साल की बेटी को तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी किसान परिवार से ताल्लुक रखता है। पुत्र के मोह में आरोपी इस कदर अंधा था कि उसने अपनी पत्नी और बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है।
लोगों के मुताबिक आए दिन दोनों पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। लेकिन वह पुत्र मोह में इस वारदात को अंजाम दे देगा इसका अंदाजा नहीं था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। सूचना के बाद मौके पर जाकर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति अनुज को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

 

Share this
Translate »