Tuesday , July 5 2022
Breaking News

मोदी मुझसे भी बड़े अभिनेता, भक्तों की वाहियात हरकत पर गजब की चुप्पी साधते हैं- प्रकाश राज

Share this

बेंगलुरु। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मोदी और बीजेपी समर्थकों के जश्न पर प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर बाॅलीवुड और साउथ मूवी में निगेटिव रोल निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज ने मोदी को खुद से बड़ा अभिनेता बताया। प्रकाश ने कहा, यह चुप्पी “एक अभिनेता को अपने फोल्लोवेर्स को खुश करने की कोशिश की तरह है।” अपने समर्थकों की हरकतों पर चुप रहकर मोदी ने यह साबित कर दिया कि “वह उनसे भी बड़े अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं।”

 

उन्होंने गुस्से में कहा, “मैं प्रधानमंत्री की चुप्पी पर बहुत चिंतित हूं। क्या वह अपने कुछ अनुयायियों द्वारा अनुग्रहित क्रूरता का समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि वह मोदी को अपने पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों को वापस कर देंगे यदि वह इस तरह के क्रूरता पर चुप रहे तो।

प्रकाश राज ने वामपंथी डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के 11वीं राज्य की बैठक का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में कहा, “जिन्होंने गौरी को मार डाला था या हो सकता है न कि पता लगाया जा सकता है, लेकिन इसके अलावा, वहाँ बहुत सारे भीड़ हैं जो आनंद ले रहे हैं और मनाते हैं सोशल मीडिया पर हम सभी जानते हैं कि वे कौन हैं, उनकी विचारधारा क्या है इस भयानक एपिसोड का जश्न मनाने वाले कुछ लोग मोदी के अलावा कोई नहीं हैं। इस चीज की मुझे चिंता होती है, हमारा देश कहां जा रहा है? ”

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश को उनके बेंगलुरू निवास पर दो हमलावरों ने 5 सितंबर को गोली मार कर हत्या कर दी थी।

Share this
Translate »