Monday , November 29 2021
Breaking News

जेटली पर इल्जाम लगाना पड़ा बेहद भारी, केजरीवाल सहित तीन ने की माफी के लिए चिट्ठी जारी

Share this

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,संजय सिंह और आशुतोष ने संयुक्त रूप से चिट्ठी लिखकर अरूण जेटली से माफी मांगी है। ज्ञात हो कि अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले भी अरूण जेटली से अपने द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर माफी मांगी थी। लेकिन जेटली ने उस समय केजरीवाल के आगे यह शर्त रखी थी कि उनके दो और साथी आशुतोष और संजय सिंह भी उनसे माफी मांगे तभी वह उनकी माफी स्वीकार करेंगे।

इसी के तहत केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली मानहानि मामले से लिखित माफी मांगी है। अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और आशुतोष ने भी वित्त मंत्री अरूण जेटली से लिखित में माफी मांगी है।

जैसा कि ज्ञात हो कि वित्त मंत्री अरूण जेटली ने अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों पर मानहानि का केस दर्ज कराया था ।  क्योंकि अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों ने वित्त मंत्री अरूण जेटली पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

जिसे लेकर अरूण जेटली ने कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। हालांकि अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले भी अरूणजेटली से अपने द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर माफी मांगी थी।

लेकिन अरूण जेटली ने उस समय अरविंद केजरीवाल के आगे यह शर्त रखी थी कि उनके दो और साथी आशुतोष और संजय सिंह भी उनसे माफी मांगे तभी वह उनकी माफी स्वीकार करेंगे। तभी अब अरविंद केजरीवाल,संजय सिंह और आशुतोष ने संयुक्त रूप से चिट्ठी लिखकर अरूण जेटली से माफी मांगी है। देखना होगा कि अरूण जेटली इन तीनों नेताओं की माफी स्वीकार करते है या कोर्ट में अपना केस जारी रखते है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल अरूण जेटली से पहल बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी माफी मांग चुके है। यहीं नहीं अभी हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री मजीठिया से भी माफी मांगी थी। जिसे लेकर पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ विद्रोह कर दिया था।

 

 

Share this
Translate »