Friday , February 23 2024
Breaking News

उन्नाव रेप केसः मेडिकल के लिए सीबीआई पीड़िता को लखनऊ लाई

Share this

लखनऊ। उन्नाव दुष्कर्म केस में पूरे मामले की तह तक जाने के लिए और पुख्ता सबूत जुटाने के लिए सीबीआई अपनी तरफ से कोई कसर नही छोड़ना चाहती है जिसके तहत ही आज पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए सीबीआई की टीम उसे राजधानी स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची है।

जबकि वहीं इससे पहले सीबीआई टीम पीड़िता और उसके परिवार को टीम लखनऊ स्थित सीबीआई दफ्तर लेकर पहुंची। इससे पहले सीबीआई की टीम ने पूरे मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि इससे पहले उन्नाव और कठुआ दुष्कर्म मामले में पीएम मोदी द्वारा संज्ञान लिए जाने पर रेप पीड़िता ने कहा कि हमें उम्मीद है कि अब हमें न्याय जरुर मिलेगा। इससे पहले लखनऊ रवाना होने से पहले पीडि़ता के चाचा ने कहा कि वह आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश हैं। साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया। पीडि़ता के चाचा ने बड़ा आरोप लगाया कि पूरा उन्नाव प्रशासन आरोपी विधायक को बचाने में लगा हुआ था।

संभावना है कि मेडिकल के बाद सीबीआई की टीम पीड़िता से लखनऊ में भी पूछताछ करेगी। इस मामले में सीबीआई ने कल रात उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने के बाद उनका मेडिकल भी कराया था। मेडिकल चेकअप के बाद सीबीआई आज विधायक कुलदीप सिंह और पीड़िता को आमने सामने बैठाकर सामूहिक दुष्कर्म तथा उसके पिता की हत्या के मामले में पूछताछ कर सकती है।

 

Share this
Translate »