Wednesday , July 6 2022
Breaking News

बिजनेसमैन से लिया 5 करोड़ का कर्जा, करा सकता है राजपाल और पत्नी को सजा

Share this

नई दिल्ली। कर्ज न चुका पाना संभवतः राजपाल यादव और उनकी पत्नी को बहुत ही भरी पड़ सकता है क्योंकि दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने शुक्रवार को बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव को दोषी करार दिया है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता और अन्य दो लोगों ने साल 2010 में पांच करोड़ कर्ज लिया था, लेकिन वह चुकाने में नाकाम रहे जिसक वजह से कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। दरअसल अभिनेता राजपाल यादव ने अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ बनाई थी, उनकी यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दारा सिंह, असरानी और विक्रम गोखले अहम भूमिकाओं में थे।

बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से पांच करोड़ रुपये का कर्ज लिया था। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद भी उन्होंने कर्ज की रकम वापस नहीं की। कोर्ट ने राजपाल यादव को उनकी कंपनी और पत्नी समेत चेक बाउंस होने को लेकर सात मामलों में दोषी ठहराया है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता वकील एस के शर्मा द्वारा कहा है कि अभिनेता की सजा का ऐलान अब 23 अप्रैल को होगा। ज्ञात है कि लक्ष्मी नगर की कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने राजपाल यादव के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात शिकायतों को दर्ज कराया था।

 

Share this
Translate »