Thursday , June 8 2023
Breaking News

UP: सामूहिक बलात्कार का अब गर्भवती महिला हुई शिकार

Share this

अमेठी।  प्रदेश में विक्षिप्त मानसिकता के बलात्कारी अपराधी शासन और प्रशासन के लिए लगातार बेहद गंभीर चुनौती और पनौती दोनो ही पेश कर रहे हैं इसी क्रम में आज प्रदेश के अमेठी में भी एक बेहद शर्मनाक और खौफनाक गेंगरेप की घटना सामने आई है। दरअसल अमेठी के मोहनगंज क्षेत्र में गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 35 वर्षीय गर्भवती महिला इलाज के लिये निजी वाहन से ज़िले की तिलोई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) आ रही थी।  मोहनगंज क्षेत्र में रायबरेली-फैजाबाद मार्ग के हसवा मोड़ पर टैक्सी पर सवार चार लोगों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया । आरोपी महिला को बेहोश की हालत में सड़क किनारे छोडकर फरार हो गये ।

सूत्रों ने बताया कि महिला को सड़क किनारे बेहोश पड़ा और उसका बच्चा बिलखता देख उधर से गुज़रे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम महिला को तिलोई स्थित स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही अधीक्षक के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे और पीड़िता के घर वालों को बुलाकर बातचीत की।

उन्होंने बताया कि महिला आरोपियों को पहचानती है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह अस्पताल दवा लेने जा रही थी।  महिला वारदात में चार शामिल आरोपियों को पहचानती है लेकिन उनके नाम नहीं जानती। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर

Share this
Translate »