Sunday , September 25 2022
Breaking News

विक्षिप्त अपराधियों से जूझ रहा देश, अब सूरत ने की रेप की एक घिनौनी सूरत पेश

Share this

नई दिल्ली। देश इस समय एक बेहद ही गंभीर समस्या से जूझ रहा है जो कि विक्षिप्त मानसिकता के लोगों द्वारा पैदा की गई है देश के विभिन्न राज्यों में जब-तब रेप और गैंग रेप जैसी घटनाओं का रोज ही सामने आना और बेटियों के मां-बाप का दिल दहलाना अनवरत जारी है यह कोई नही जान और समझ पा रहा है कि कब किसकी बारी है इन घटनाओं के चलते हालात ये हो चले हैं कि बेटियों और महिलाओं आदि का हर पल बड़ा ही भारी है। अभी देश में कठुआ रेप केस का मामला पूरी तरह से सम्हल नही पाया था कि आज गुजरात के सूरत में बच्ची से हुई रेप की घटना के सामने आने से एक बार फिर हमारे सभ्य समाज की घिनौनी और व्यवस्थाओं की बौनी सूरत सामने आई है।

गौरतलब है कि गुजरात के सूरत में 11 साल की बच्ची से रेप और उसके बाद हत्या की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। छह अप्रैल को सूरत के पांडेसरा इलाके में एक क्रिकेट ग्राउंड के पास इस बच्ची की लाश मिली। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि बच्ची के साथ आठ दिनों तक रेप हुआ। शरीर पर कई जख्मों के निशान हैं। शरीर पर 80 से ज्यादा जख्मों के निशान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की तमाम कोशिश के बावजूद अभी तक बच्ची की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। पांडेसरा पुलिस परिवार को ढूंढ रही है।

हालांकि पुलिस के मासूम के परिवार की जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपये देने की घोषणा की है। पुलिस ने रेप, हत्या, पॉक्सो आदि धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस हैवाानियत के पीछे कौन दरिंदा है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल तो कुछ खास पता नहीं चल पाया है लेकिन जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा।

 

Share this
Translate »