Monday , May 20 2024
Breaking News

खौफनाक: पानी के विवाद में नाबालिग युवती को लगा दी आग

Share this

लखनऊ। बेहद गंभीर और शर्मनाक ही नही बल्कि बड़ी ही खौफनाक बात है कि हम किस समाज मे जी रहे हैं आज जहां हैवान हो चुके लोगों के दिलों में जरा भी इन्सानियत नही रही है जाग। हद है कि मामूली पानी के विवाद में नाबालिग युवती को लगा दी गई आग। ये एक तरह से भविष्य के लिए बेहद गंभीर संकेत हैं।

गौरतलब है कि हाल फिलहाल उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में एक बेहद ही खौफनाक एवं शर्मनाक मामला कानपुर में सामने आया है जहां मामूली पानी के विवाद के चलते 3 युवकों ने हैंडपंप पर पानी भरने आई दलित युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर में राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव में शनिवार देर शाम को एक किशोरी हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। यहीं पर पड़ोस में रहने वाले सोनू से पहले पानी भरने को लेकर उसका विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद सोनू ने किशोरी से मारपीट की। उसकी बाल्टी पकड़ कर दूर फेंक दी। जब भी किशोरी नहीं मानी तो सोनू ने अपने 2 भाईयों से मिलकर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

वहीं जब आग में जलती हुई किशोरी ने चिखना चिल्लाना शुरू किया तो आस-पड़ोस के लोग दौड़े चले आए। उन्होंने किसी तरह आग बुझाई और उसे राजपुर पीएचसी में भर्ती कराया। यहां किशोरी नाजुक हालत देखकर डॉक्टरों ने उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Share this
Translate »