Wednesday , July 6 2022
Breaking News

उन्नाव गैंगरेप : MLA सेंगर के लोगों पर अब ग्रामीणों को धमकाने का आरोप

Share this

उन्नाव। प्रदेश ही नही वरन देश में खासा चर्चित हो चुके उन्नाव गैंगरेप केस में रोज ही कुछ नयी कहानी सामने आती ही जा रही है इसी क्रम में अब उन्नाव गैंगरेप कांड में आरोपी विधायक के भाई अतुल सिंह पर बेहद संगीन और गंभीर आरोप लगा है कि अतुल सिंह जेल में पुलिसकर्मियों की मदद से पीड़िता के गांव वालों को धमका रहा है।

गौरतलब है कि अगर गांव वालो की मानें तो अतुल सिंह ग्रामीणों को बयान ना देने के लिए धमकी दे रहा है। उन्होंने बताया कि जेल में सिपाही महेंद्र सिंह के फोन से अतुल उन्हें धमकी देता है। इतना ही नहीं अतुल के गुर्गे गांव में आकर उन्हें धमकी दे रहे हैं कि या तो वह चुप रहें या वो गांव छोड़ दे।

बता दें कि इससे पहले पीड़िता के चाचा ने बीजेपी विधायक और उसके भाई अतुल सिंह से अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि मेरा भतीजा 4 दिन से लापता है। विधायक के गुर्गे शहर में टहल रहे हैं। हमारे पल-पल का वीडियो बनाया जा रहा है। जेल से अतुल अपने गुर्गों से बात कर रहा है। इसके लिए पुलिस उसकी मदद कर रही है। विधायक और उसके भाई से हमारे परिवार को खतरा है।

इतना ही नही पीड़ित लड़की के चाचा ने कहा है कि सेंगर के गुंडे कल रात दो कार से गांव गये थे और उन्होंने लोगों को गांव छोड़ देने की धमकी थी। इसके बाद दो लोग लापता भी हैं। सेंगर पर 17 साल की एक दलित युवती ने अपने लोगों के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। यह मामला पिछले साल का बताया गया है. पीड़िता को नौकरी का प्रलोभन दिया गया था।

गौरतलब है कि वैसे भी इस घटना के बाद इस मामले को उठाने वाले लड़की के पिता की मौत हो चुकी है और लड़की ने अपने चाचा की जान पर भी खतरे की आशंका जतायी है।इस पूरे मामले की जांच कर रही सीबीआइ ने कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है और लगातार पूछताछ कर रही है।

Share this
Translate »