Thursday , April 25 2024
Breaking News

उन्नाव: एक और गैंगरेप मामले में आड़े आता रसूख, फिर से होती पुलिस से चूक

Share this

लखनऊ। प्रदेश का उन्नाव जनपद पिछले कुछ वक्त से पूरे देश में काफी चर्चित हो चला है मगर अफसोस कि अपराधिक घटनाओं को लेकर, कुछ वक्त पहले एक नाबालिग को जिंदा जलाऐ जाने के बाद से अपराधों का कुछ ऐसा सिलसिला इस जनपद में शुरू हुआ कि बहुचर्चित गैंगरेप काण्ड ने तो देश भर में काफी हलचल मचा दी। वहीं इस क्रम में अब एक और गैंग रेप का मामला यहां सामने आया है जिसमें भी आरोपी न सिर्फ रसूखदार है बल्कि वह समाजवादी पार्टी का पार्षद भी बताया जाता है

गौरतलब है कि प्रदेश के उन्नाव में हुए रेप और हत्या केस मामले में अभी बहस थमी भी नहीं कि एक और महिला ने रेप का आरोप लगाया है। लेकिन इस बार बीजेपी विधायक पर नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के पार्षद पर रेप का आरोप लगा है। यह मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक स्तर पर हड़कंप मच गया है।  ज्ञात हो कि सफीपुर की रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया है कि एसपी पार्षद इमरान और उसके साथियों ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उन्होंने उसका वीडियो भी बना लिया और अश्लील क्लिप के जरिए लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। वहीं पीड़िता के पति ने कहा कि आरोपी समाजवादी पार्टी का सदस्य है, जो अपने रसूख का दावा ठोंकते हुए अपने खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने देने की बात करता है। पीड़िता के पति ने आगे कहा, दो महीने बाद एक शिकायत दर्ज की गई लेकिन अब तक आरोपी पकड़ा नहीं गया।

वहीं इस बाबत एएसपी अनूप सिंह ने कहा कि शिकायत देने के वक्त ही एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। इस मामले में जांच जारी है, आगे हम देखेंगे कि कब कार्रवाई करनी है। गौर करने की बात है कि ठीक इसी तरह साल भर पहले के एक गैंग रेप काण्ड ने प्रदेश सरकार और तमाम प्रशासन को वैसे ही कटघरे में खड़ा कर रखा है वहीं एक और वैसा ही केस दो महीने से जांच के बीच उलझा हुआ है कहीं ऐसा न हो कि फिर वैसी चूक सरकार और प्रशासन के लिए एक नई मुसीबत न खड़ी कर दे। क्योंकि यह घटना उन्नाव के उस रेप केस के एक हफ्ते बाद आई है जिसमें एक 18 साल की लड़की ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। कुलदीप सेंगर गिरफ्तारी के बाद फिलहाल सीबीआई के कब्जे में हैं।

 

Share this
Translate »