Saturday , August 13 2022
Breaking News

राम मंदिर पर बोले नृत्य गोपाल दास, अगर अब भी नहीं बना तो उठ जाएगा विश्वास

Share this

बरेली। श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने यहां कहा कि अगर राम मंदिर का निर्माण जल्द नही शुरू हो सका तो जनता और हम सबका देश और प्रदेश की सरकार से विश्वास उठ जायेगा। क्योंकि केंद्र में मोदी व प्रदेश में योगी को लोगों ने चुनकर सत्ता पर इसलिए बैठाया है कि वह अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण करा सकें।

इसलिए बहुत ही जरूरी है कि लोकसभा चुनाव से पहले सरकार को इस दिशा में संवैधानिक रूप से निर्णय लेकर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। ऐसा नहीं करने पर लोगों का विश्र्वास सरकार से उठ जाएगा। उनकी नजरों में भाजपा सरकार फेल साबित होगी। जिसका खामियाजा चुनावों में उठाना होगा और धर्माचार्य भी आंदोलन से गुरेज नहीं करेंगे।

ज्ञात हो कि उत्तराखंड के रानीखेत में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने से पहले शहर में विश्राम के लिए रुके नृत्य गोपाल दास ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होने में श्रीश्री रविशंकर के आपसी बातचीत के प्रयास को निरर्थक बताते हुए कहा, भगवान श्रीराम का अयोध्या में जन्म स्थान है। यह पुराणों में भी लिखा है। ऐसे स्थान पर मस्जिद नहीं हो सकती है। इसलिए यहां समझौता नहीं सिर्फ मंदिर निर्माण ही होना है। मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। जल्द ही पक्ष में फै सला आएगा। प्रवीण तोगड़िया के आंदोलन करने के बयान को उन्होंने सही बताया। कहा, फिलहाल पीएम व सीएम के फैसले का इंतजार है।

 

Share this
Translate »