Wednesday , June 19 2024
Breaking News

हालत में सुधार के बाद मुख्तार अंसारी SGPGI से हुए डिस्चार्ज

Share this

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित विधायक मुख्तार अंसारी को आज संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अंसारी को गत नौ जनवरी को बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। उनकी हालत में सुधार को देखते हुए एसजीपीजीआई के चिकित्सकों ने आज  उन्हें डिस्चार्ज कर दिया।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक  अंसारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रहे कृष्णानंद राय की हत्या समेत कुछ अन्य मामलों में बांदा जेल में बंद हैं।  अंसारी से गत 10 जनवरी को उनका परिवार जेल में मिलने गया था।विधायक का ब्लड प्रेशर अचानक बढ़ गया और वह बेहोश होकर गिर गए। उनकी हालत देख उनकी पत्नी भी बेहोश हो गयीं, लेकिन पत्नी को दिल का दौरा नहीं पड़ा था। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अंसारी को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये लखनऊ रेफर कर दिया था।

एसजीपीजीआई के चिकित्सको ने  अंसारी के स्वास्थ्य में सुधार को देखते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंसारी को बांदा जेल के लिये रवाना कर दिया गया है।

 

Share this
Translate »