Thursday , April 25 2024
Breaking News

नोएडा: बंधक बनाकर ओला कैब में महिला से गैंगरेप

Share this

नोएडा।  हाल की कुछ एक घटनाओं को देखते अब न सिर्फ ओला कैब कंपनी के मालिकान बल्कि हम सबको भी सावधान होना पड़ेगा क्योंकि जिस तरह से हाल में ओला कैब के ड्राइवरों द्वारा कुछ एक घटनाओं को अंजाम दिया गया है उससे सतर्क होना जरूरी हो गया है। इसी क्रम में कल ग्रेटर नोएडा इलाके में ओला कैब में चालक समेत कुछ लोगों के द्वारा गैंग रेप की घटना सामने आई है उसने तकरीबन सभी को चौंका और दहला दिया है।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक ओला कैब में महिला के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रवीण और कैब चालक अशोक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना जारचा कोतवाली इलाके के दयानगर का है। यहां नोएडा की कंपनी में काम करने वाली एक महिला का आरोप है कि उसने सूरजपुर जाने के लिए सेक्टर 37 से ओला कैब बुक की थी। सफर के दौरान ड्राइवर महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश करने लगा।

पीड़ित महिला ने बताया कि कैब में ड्राइवर और साथ बैठे लोगों ने शराब पीने से मना करने पर कैब को दयानगर गांव के पास वाले जारचा जंगल में ले जाकर रोक दी। वहीं बंधक बनाकर गैंगरेप के अंजाम दिया। महिला ने बताया कि वह किसी तरह जंगल से भागकर दयानगर गांव पहुंच गई थी, जहां शोर मचाने पर गांववाले जाग गए।

वहीं से महिला ने पुलिस को फोन करके बुलाया। पुलिस ने इस मामले में कैब चालक अशोक और उसके साथी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी के चाचा समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस इन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

ज्ञात हो कि है कि बीते मंगलवार (24 अप्रैल) को ग्रेटर नोएडा के एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया था। छात्रा को 3 युवकों ने चलती कार में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों में से एक पीड़िता का क्लासमेट और एक रिश्तेदार शामिल था।

Share this
Translate »