Monday , November 29 2021
Breaking News

राजभर ने कही विवादित बात, सपा वालों ने की अंडे-टमाटर की बरसात

Share this

लखनऊ। जब-तब अपने बयानों से चर्चाओं में रहने वाले प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर को हाल का एक बयान काफी भारी पड़ा है जिसमें उन्होंने कहा था कि सबसे ज्यादा दारू राजपूत और यादव पीते हैं, वो उसका पुश्तैनी कारोबार है। इस बयान से कुपित होकर आज उनके निवास पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर टमाटर-अंडे की बरसात कर दी है। वहीं घर के बाहर तोड़फोड़ कर गेट पर लगा नेमप्लेट भी उखाड़ दिया। राजभर के खिलाफ जमकर नारेबाजी।

गौरतलब है कि ओपी राजभर ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि सबसे ज्यादा दारू राजपूत और यादव पीते हैं, वो उसका पुश्तैनी कारोबार है। सथ ही उन्होंने कहा कि राजभर पीता है, चौहान, लोहर सभी जाति के लोग पीते हैं। आप उस मां,बहन बेटी के पास जाओ, वो जानती हैं कि क्या कष्ट है। उन्होंने कहा कि मैं 15 साल से कह रहा हूं कि शराब बंद हो।

वहीं ओपी राजभर के इस विवादित बायन से नाराज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पर जमकर टमाटर फेंके और विरोध प्रदर्शन किया। हमेशा विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले राजभर ने यादव और राजपूत को लेकर विवादित बयान तो दिया ही था इसके अलावा उन्होंने प्रदेश की अपनी ही सरकार को एक बार फिर कटघरे में खड़ा कर दिया था।

ज्ञात हो कि पूर्व में उन्होंने अपने बायन में कहा था कि लोगों ने मोदीजी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला, जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी इसीलिए ये फैसला लिया।

Share this
Translate »