Thursday , May 23 2024
Breaking News

जब डिप्टी CM को होना पड़ा दिक्कत से दो-चार, सड़क के गड्ढों में जा फंसी उनकी कार

Share this

वाराणसी। हालांकि वैसे तो सरकार का पिछले वर्ष जून माह तक प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का संकल्प था लेकिन हाल-फिलहाल वह बखूबी पूरा न हो पाया। वैसे तो जनता ने इन गड्ढा युक्त सड़कों से तो दो-चार होती ही रहती है लेकिन जब आज प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य को इससे दो-चार होना पड़ा तो वो न सिर्फ बेहद खफा हो गये बल्कि आनन फानन में विभागीय अधिकारियों को क्लास लगा कर चेतावनी दे डाली।

गौरतलब है कि यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज वाराणसी में विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने के लिए निकले। लेकिन इस दौरान प्रशासन को उनके गुस्से का सामना करना पड़ा। दरअसल केशव का काफिला जिस रास्ते से जा रहा था वह सड़क टूटी हुई थी। जिस वजह से केशव ने विभागीय अधिकारियों को जमकर लताड़ा। केशव ने अभियंता को वार्निंग दी कि अगर गड्ढा जल्द से जल्द ठीक नहीं कराया गया और सड़क चलने लायक नहीं बनी तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

जानकारी के मुताबिक केशव प्रसाद मौर्या आज सुबह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर काल भैरव मंदिर और संकट मोचन मंदिर दर्शन पूजन करने के बाद विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने निकले थे। इस दौरान चौकाघाट जाने वाली सड़क पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के नीचे बेहद ही खराब हाल में सड़क होने की वजह से उप मुख्यमंत्री का काफिला पहले तो धीमा हुआ। जिसके बाद बड़े-बड़े गड्ढों में पानी भरे होने की वजह से उपमुख्यमंत्री को गाड़ी के अंदर काफी हिचकोले खाने पड़े।

जिसकी वजह से कुछ आगे जाने के बाद उन्होंने गाड़ी रुकवाई और दल बल के साथ सड़क पर आ गए। उन्होंने संबंधित विभाग के अभियंता और उच्च अधिकारियों को तत्काल तलब किया और मौके पर पहुंचने के बाद उन्होंने उनकी जमकर क्लास ली। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आप लोगों को मालूम था कि मैं आ रहा हूं उसके बाद भी यह गड्ढे ठीक नहीं हुए। उप मुख्यमंत्री ने अभियंता को वार्निंग दी कि अगर गड्ढा जल्द से जल्द ठीक नहीं कराया गया और सड़क चलने लायक नहीं बनी तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

Share this
Translate »