Wednesday , April 17 2024
Breaking News

गोवा बीच पर मनाई एनिवर्सरी में रोमांटिक हुए करण-बिपाशा,

Share this

मुंबई। गोवा में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाश बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की दूसरी सालगिरह मना रही है। 30 अप्रैल, 2016 को इस कपल ने मुंबई में शादी की थी। कपल हमेशा ही एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर भी करते आया है। गोवा में शादी की दूसरी सालगिरह रोमांटिक अंदाज में मनाई। इस कपल ने बीच पर अपना एनिवर्सरी सेलिब्रेशन किया। उनकी गोवा की मस्ती के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

उनके साथ इस मौके पर एक और कपल नजर आया। बिपाशा के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड रॉकी एस और डिएन पांडे थी। इस सेलिब्रेशन के लिए करण ने अपनी पत्नी के लिए केक, शैम्पेन, शानदार लाइट्स, फ्लॉवर्स का भी अरेंजमेंट्स किया था। यह कपल मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिन्हें लोग बार-बार देख रहे हैं।

इस वीडियो में ये कपल रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में करण-बिपाशा व्हाइट आउटफिट्स में बीच पर रोमांटिक डांस करते हुए दिख रहे हैं। करण ने शर्ट और केपरी पहनी और बिपाशा ने व्हाइट कलर का नी लेंथ कुर्ता पहना था। रात के अंधेरे में खूबसूरत लाइट्निंग्स के बीच वे रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं।

एक वीडियो में दोनों दोस्तों के साथ करण-बिपाशा केक काटते और एक-दूसरे को खिलाते नजर आ रहे हैं। केक पर ‘मंकीवर्सरी’ लिखा हुआ है। दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

Share this
Translate »