Saturday , August 13 2022
Breaking News

प्रशंसकों से द्रविड़ ने जन्मदिन पर मांगा खास तोहफा

Share this

नई दिल्ली। भारत  के ही नही वरन दुनिया के महान क्रिकेटरों में शामिल राहुल द्रविड़ ने गुरुवार को अपने 45वें जन्मदिन पर अपनी अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए प्रशंसकों से विश्वकप में समर्थन करने का तोहफा मांगा।

भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच द्रविड़ ने युवा टीम के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने भारत के रविवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले विश्वकप के पहले मुकाबले के लिए ढेर सारा समर्थन करने की अपील की। द्रविड़ ने अपना वीडियो संदेश जारी कर प्रशंसकों के लिए विशेष संदेश दिया। तीन बार का चैंपियन भारत विश्वकप के पिछले संस्करण में उपविजेता रहा था और इस बार वह ग्रुप-बी में ऑस्ट्रेलिया, जिम्बाब्वे और पापुआ न्यू गिनी के साथ है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) के ट्विटर पर द्रविड़ के इस संक्षिप्त वीडियो में उन्होंने कहा अंडर-19 क्रिकेट टीम अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए उत्साहित है। हम जानते हैं कि आप हमें देख रहे हैं। हमें पता है कि आप सभी हमारे लडक़ों का समर्थन कर रहे हैं। इससे पहले द्रविड़ ने अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों के साथ अपने 45वें जन्मदिन का जश्न मनाया और कप्तान पृथ्वी शॉ तथा बाकी खिलाडिय़ों ने उनके चेहरे पर केक मसलकर पार्टी की। भारतीय क्रिकेट टीम की दीवार माने जाने वाले बल्लेबाज द्रविड़ के नाम 13288 टेस्ट रन दर्ज हैं।

 

Share this
Translate »