Wednesday , July 6 2022
Breaking News

बिहारः फिर एक बार तेज रफ्तार बनी 27 लोगों का काल

Share this

मोतिहारी।  फिर बार लापरवाही और रफ्तार बिहार के मोतिहारी में दो दर्जन से अधिक बस सवार लोगों का काल बन गई। आज हुए यहां एक हादसे में मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस के पलटने के बाद उसमें आग लग गई जिस कारण 27 लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई। वहीं इस ह्दयविदारक घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए राज्य सरकार द्वारा मृतकों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा दिए जाने की घोषणा की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में आज मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक एसी बस के एक मोटरसाइकिल को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने से बस में सवार 27 लोगों की मौत की सूचना है। बस पर कुल 32 लोग सवार थे। जैसा कि ग्रामीणों का कहना है कि बस की गति बहुत तेज थी जिसके कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गई। ग्रामीणों ने बस से 5 लोगों को बचाया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है कि हादसे की दर्दनाक तस्वीरें देख लोगों के भी होश उड़े हैं। दिल्ली पहुंचने के लिए इस बस में सवार हुए लोगों के लिए यह दिन काल बन कर आया। इस खौफनाक हादसे ने बस में सवार कई यात्रियों की जिंदगियां छीन ली हैं। सबसे दर्दनाक स्थिति यह रही कि बस के पलटने के बाद इसमें भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि बस धू-धू कर जलने लगी।

 

Share this
Translate »