Monday , November 29 2021
Breaking News

पहले धोखे से अश्लील वीडियों बनाया, ऐन शादी पर होने वाले पति को थमाया

Share this

लखनऊ। अभी कन्नौज में रेप कर वीडियो वायरल किये जाने और पीड़िता द्वारा जल्द गिरफ्तारी न होने पर खुदकुशी की धमकी दिये जाने का मामला पुलिस निपटा भी नही पाई थी कि हाथरस जिले में अब एक दरिंदे ने युवती को हवस का शिकार बनाने के साथ उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। इतना ही नही आरोपी ने युवती की शादी में उसके होने वाले पति को अश्लील वीडियो गिफ्ट कर दी। जिसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया था। जिसमें उसकी शादी होने के बाद आरोपी उसकी ससुराल पहुंच गए और वहां जाकर उसके पति को धमकाया और उसका तलाक करा दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला वाटर बाक्स कॉलोनी का है। यहां एक युवती के साथ युवक रूपेंद्र ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी विधुत विभाग में बतौर ठेकेदार के रूप में कार्य करता है। वहीं पीड़ित के घर बिजली फिटिंग को लेकर उसका आना जाना था। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने युवती को अपने घर जन्मदिन की पार्टी के लिए बुला लिया। यहां उसने लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उससे रेप किया। साथ ही उसने लड़की की अश्लील वीडियो बनाई और अश्लील फोटो भी खींच ली।

इसके बाद जब युवती को होश आया तो उसने शोर मचाना शुरु किया। युवक उसकी वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर फरार हो गया। वहीं युवती ने घर जाकर आपबीती परिजनों को बताई, लेकिन परिजनों ने लोकलज्जा के चलते किसी को कुछ नहीं बताया। उधर, आरोपी लगातार युवती पर शादी का दबाव बनाता रहा। परिजनों ने लड़की की शादी 30 अप्रैल को तय कर दी। शादी वाले दिन आरोपी ने दूल्हे को युवती की अश्लील वीडियो व फोटो गिफ्ट के तौर पर भेज दी। तभी लड़का पक्ष के लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़ित परिवार थाने में पहुंचा। यहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में ऐसा ही एक मामला प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया था। पीड़िता का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसके साथ रेप किया और दूसरे युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप किया। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी होने के बाद आरोपी उसकी ससुराल पहुंच गए और वहां जाकर उसके पति को धमकाया और उसका तलाक करा दिया था।

पीड़िता ने बताया कि उसके परिजनों ने उसकी शादी अमरोहा जनपद में रहने वाले एक युवक से तय कर दी और 6 अप्रैल को युवती की शादी हो गई। शादी के दूसरे दिन ही आरोपी उसके ससुराल पहुंच गए। पीड़ित युवती का आरोप है कि ससुराल पहुंचे युवकों ने उसके पति को रेप की वीडियो दिखाया और कहा कि इसके पेट में उसका बच्चा है। आरोपियों ने पीड़िता के पति को धमकी दी कि अगर उसने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया, तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा। पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया था।

Share this
Translate »