Wednesday , July 6 2022
Breaking News

जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, समझो उसमें बैठा गुंडा: नंदी

Share this

लखीमपुर खीरी  हाल के उपचुनावों के दौरान अपने एक बयान को लेकर विवादों और चर्चाओं में आये प्रदेश सरकार में स्टाम्प और नागरिक उड्डयन मंत्री नंद कुमार गुप्ता नंदी एक बार फिर अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में गये हैं। इस बार उन्होंने समाजवादी पार्टी को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया है कि जिस पर बखेड़ा खड़ा होना निश्चित है।

गौरतलब है कि गत दिवस लखीमपुर खीरी के मितौली में उन्होंने उप निबंधक कार्यालय का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में मंत्री ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब प्रदेश में सपा सरकार थी तब गुंडा राज स्थापित था। इतना ही नही उन्होंने तो यह भी कह डाला कि जब सपा सरकार थी तब कहा जाता था किजिस गाड़ी पर सपा का झंडा, समझो उस गाड़ी में बैठा गुंडा

मंत्री नंदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने 50 सालों से देश को लूटा है। जब से भाजपा सरकार बनी है तब से देश का विकास होने लगा है। इस दौरान नंदी ने राहुल पर एक कहावत भी बोली उन्होंने कहा किजाके पांव फटी बिवाई वह क्या जाने पीर पराई नंदी ने कहा कि राहुल गांधी चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं जो सारी पार्टियों के खजाना खाली करने में जुटे हुए हैं। उन्हें जनता के दुखी होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Share this
Translate »