Friday , May 27 2022
Breaking News

गैंगरेप के वीडियो को बनाकर आधार, दरिंदे करते रहे 3 साल तक बलात्कार

Share this

लखनऊ। देश और प्रदेश में रेप और गैंग रेप की घटनाये होना तो पहले से ही अपने चरम पर नजर आ रही थीं वहीं अब जिस तरह से इन घटनाओं का वीडियो बनाये जाने और उसके आधार पर लम्बे समय तक यौन शोषण किये जाने के मामले बड़ी ही तेजी से बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं। जिसके चलते जाने कितनी ही युवतियों की जिन्दगी बरबाद हो चुकी है और कितनो की बरबादी की कगार पर पहुंच चुकी है। इसी क्रम में अब प्रदेश के हमीरपुर जनपद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि हमीरपुर जिले  में एक 12वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप कर तीन युवकों ने अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा का आरोप है कि युवक पिछले तीन साल से वीडियो  वायरल करने की धमकी देकर शारीकिर शोषण कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मामला राठ कोतवाली के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक किशोरी इंटर काॅलेज में 12वीं की छात्रा है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि 3 दिसंबर 2016 को वह खेत से घर आ रही थी। तभी पॉलिटेक्निक काॅलेज के पास गांव 3 युवक उसे पकड़कर खेत में ले गए। यहां उन्होंने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। साथ ही इसकी वीडियो भी बनाई।

इसके बाद दरिंदों ने युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले तीन साल से हवस का शिकार बनाया। पीड़िता का कहना है कि बीते 13 मार्च को युवक ने फिर से उसके साथ रेप किया। जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में एएसपी लाल साहब यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Share this
Translate »