Monday , November 29 2021
Breaking News

शर्मनाक: युवक को पेड़ से बांध उसकी मंगेतर से किया गैंगरेप

Share this

लखनऊ। एक पुरानी कहावत है कि जितनी दवा की उतना ही मर्ज बढ़ता गया ऐसी ही कुछ बात देश और प्रदेश में जारी दरिंदगी के मामलों पर भी लागू होती है क्योंकि हाल ही में दरिंदगी के मामलों में सख़्त सजा के प्रावधान हो जाने के बावजूद कहीं से भी ऐसे मामलों में हाल-फिलहाल कोई भी कमी आती नजर नही आ रही है।

गौरतलब है कि रोज ही कहीं से कोई न कोई ह्दयविदारक घटना सामने आ रही है। इसी क्रम में अब उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद से एक ऐसी ही शर्मनाक और खौफनाक घटना सामने आई है। जिसमें यहां अपने मंगेतर के साथ औड़ी हनुमान मंदिर के दर्शन करने गई युवती के साथ दस दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर के दर्शन करने के बाद युगल जोड़ी सीढ़ी पर बैठी थी। तभी आठ से दस की संख्या में आए नकाबपोश दरिंदे दोनों को जंगल ले गए। पास की झाड़ियों में ले जाकर पेड़ से बांध दिए। युवक शोर न मचा सके इसलिए उसका मुंह भी बांध दिए। इसके बाद युवती से सामूहिक दुराचार किया जिसके चलते युवती बेहोश हो गई। होश आया तो उसने शोर मचाया। जिसके चलते कुछ दर्शनार्थियों ने मौके पर आकर दोनों को बन्धन मुक्त किया। तब तक दरिंदे वहां से भाग निकले। पीड़िता के मुताबिक दस लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

ज्ञात हो कि सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र में औड़ी पहाड़ी हनुमान मंदिर है। शनिवार और मंगलवार को यहां दर्शनार्थियों का तांता लगा रहता है। शनिवार को शक्तिनगर निवासी मानवाधिकार कार्यकर्ता अपनी मंगेतर के साथ दर्शन के लिए मंदिर गए थे। दोपहर बाद ढाई बजे धूप काफी होने के चलते वे लोग सीढ़ी के पास बैठकर सुस्ता रहे थे। इसी दौरान अचानक पास के जंगल से आठ से दस की संख्या में नकाबपोश अचानक वहां पहुचे।

दोनों पीड़ित अनपरा थाने में तहरीर लिखवाने पहुंचे थे। इस घटना के बाद गुस्साए लोग अब शीघ्र ही दोषियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।  जैसा कि बताया जाता है कि सुनसान जगह होने के चलते अब तक यहां एक दर्जन से अधिक बार इस तरह की घटना हो चुकी है, लेकिन बावजूद इसके न तो प्रशासन द्वारा इस पर ध्यान दिया गया और न ही पुलिस द्वारा ही ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आज तक कोई व्यवस्था की गई। पुलिस अब तक किसी को भी पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है।

Share this
Translate »