Tuesday , November 30 2021
Breaking News

अब कोई करे कैसे किसी पर भरोसा, जब मां ही ने बेटी को सौतेले पिता को परोसा

Share this

डेस्क्। कहा जाता है कि इस दुनिया में मां से बढ़कर अनमोल कोई रिश्ता नही होता है वहीं कहावत है कि ‘पूत कपूत हो सकता है पर माता कुमाता नही हो सकती’ लेकिन इसे कलयुग ही कहेंगे कि एक मां ने इन दोनों ही बातें को झुठला दिया और मां जैसे रिश्ते को भी ऐसे कलंकित मोड़ पर ला दिया जहां हर कोई ये कहने को मजबूर हो चला कि अब भरोसा करें भी तो किसी पर कोई कैसे जब ऐसे अहम रिश्ते ही रंग दिखा रहे हों कैस-कैसे।

गौरतलब है कि फर्रुखाबाद के एक मामले ने मां-बाप की छवि को ही कलंकित कर दिया है। दरअसल यहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी को सौतेले पिता के आगे परोस डाला। मां के रिश्ते को कलंकित कर इतने पर ही उसका जी नही भरा सारी हदें पार करते हुए उसने इस कलयुगी मां ने पिता द्वारा गर्भवती हुई बेटी को बाद में 10 हजार रूपये में किसी आदमी को बेच डाला।

जानकारी के मुताबिक रिश्तों को तार तार और शर्मसार करने वाली खौफनाक और दर्दनाक यह दास्तान फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला ग्वालटोली का है। यहां की रहने वाली युवती ने पुलिस थाने में अपनी मां और सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उसकी मां रीता ने गृह कलेश के चलते दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद मां और वो सौतेले पिता के साथ रहने लग गई। इसी बीच ममता का गला घोंट कर कलयुगी मां ने बेटी को नशीली गोली खिलाकर सौतेले पिता की हवस का शिकार बनाया। वहीं पिता की हैवानियत का शिकार बनी बेटी गर्भवती हो गई। पिता के द्वारा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने से उसके एक पुत्र हो गया।

इसके साथ ही पीड़िता का कहना है कि पिछले 2 सालों से उसका सौतेला पिता उससे दुष्कर्म कर रहा है। उसका कहना है कि इतने में भी मां का जी नहीं भरा तो उसने उसे 10 हजार में बेच डाला। पीड़िता का कहना है कि उसे करीब 8-9 बार बेचा गया है। पीड़िता की दुख भरी दास्ता यहीं पर खत्म नहीं हुई। हद तो ये है कि वह अपने साथ हुए अन्याय के लिए पुलिस के पास गई, लेकिन उसकी वहां पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई।

अंततः हार कर उसने जैसे-तैसे जिलाधिकारी मोनिका रानी से न्याय की गुहार लगाई है। जिलाधिकारी ने तुरंत पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने डीएम के निर्देशों पर मामले की जांच शुरु कर दी है। इस मामले एसपी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि उस लड़की के साथ उसके सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया। जिससे वह मां बनी उसकी शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Share this
Translate »