Wednesday , July 6 2022
Breaking News

UP: फिर एक और शादी, बनी मासूम की बर्बादी

Share this

लखनऊ।  हाल में प्रदेश में ऐसे तमाम मामले सामने आये हैं जिसमें शादी ही बनी है किसी परिवार की मासूम की बरबादी।  जी! बात कड़वी तो है लेकिन काबिले गौर भी है क्योंकि हाल के कुछ समय से दरिंदगी के ऐसे कई मामले सामने आये हैं जिसमें शादी मे शामिल होने आई मासूम ही दरिंदों का शिकार बनी है।

गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला फिर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में सामने आया है।  जिले में एक शादी समारोह से 7 साल की एक बच्ची को उठाकर उसके साथ कथित रूप बलात्कार किए जाने के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक  बीते शुक्रवार रात को थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में एक व्यक्ति के घर उसकी चचेरी बहन की बारात आई थी। घर वालों ने रात 12 बजे सभी बच्चों को एक जगह सुला दिया। उन्होंने बताया कि इसी बीच कोई व्यक्ति सो रहे बच्चों में से पीड़िता को उठाकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना के दौरान बच्ची जब बेहोश हो गई तो आरोपी उसे वापस घर के बाहर लिटा कर फरार हो गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Share this
Translate »