Tuesday , August 16 2022
Breaking News

तमाम कवायदें साबित होती बेकार, फिर एक बच्ची बनी कुत्तों का शिकार

Share this

लखनऊ। प्रदेश में आदमखोर कुत्तों का आतंक कहीं से भी थमने का नाम नही ले रहा है हद ये है कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इस पर शीघ्र काबू पाने के निर्देशों के बावजूद आज फिर जनपद सीतापुर में ही एक बच्ची की इन आदमखोर कुत्तों के हमले से मौत हो जाना मामले को न सिर्फ गंभीर बनाता है बल्कि यह भी जताता है कि इस मामले में मुख्यमंत्री के निर्देशों के बावजूद भी कितनी गंभीरता से काम हो रहा है।

गौरतलब है कि सीतापुर जिले में आज कुत्तों ने 12 साल की एक और बच्ची को मार डाला। बता दें कि नवंबर 2017 में कुत्तों के हमले में मरने वाले लोगों की संख्या अब 13 हो गई है। कुत्तों के हमले में मारे जाने की इस महीने यह सातवीं घटना है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज हादसा खैराबाद के महेशपुर गांव में 12 साल की एक बच्ची रीना पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई । बच्ची की मौत से इलाकाई लोगों में भारी रोष व्याप्त है वहीं अधिकारियों का मानना है कि प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेते हुए काम कर रहा है। ऐसे हमलावर कुत्तों की संख्या में लगातार कमी आ रही है।

जबकि वहीं जनपद के लोगों का मानना है कि जब शुरू में ऐसी घटनायें हुई थीं तो शासन और प्रशासन दोनों ही ने इनको हल्क में लिया जिसके चलते आज हालात ऐसे हो गये हैं कि अब सम्हाले नही सम्हल रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि खुद मुख्यमंत्री के द्वारा जनपद में आकर इस मामले में सख्त निर्देश दिये जाने के बावजूद भी फिर से ऐसी घटना का हो जाना काफी हद तक जाहिर करता है कि कहीं न कहीं कुछ तो कमी या लापरवाही है जिसके चलते इन आदमखोर कुत्तों का आतंक अभी भी बरकरार है।

Share this
Translate »