Wednesday , July 6 2022
Breaking News

केजरीवाल अपनी मर्यादा भूले, BJP कार्यकर्ताओं से कुछ ऐसा बोले

Share this

नई दिल्ली। देश में कुछ ऐसा दौर चल रहा है कि किसी को भी अपनी मर्यादा का कोई ख़्याल ही नही रह गया है और तो और हद तो ये है कि संवैधानिक पदों पर आसीन लोग भी जब तब अपनी हद से बाहर निकल ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं कि बाकियों को फिर कुछ कहने को रह ही नही जाता है। इसी क्रम में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल भी अपनी हद पार कर भाजपा कार्यकर्ताओं से कह बैठे कि औकात में रहो वर्ना इतने जूते पड़ेगे कि पहचान में नहीं आओगे।

दरअसल केजरीवाल दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। केजरीवाल के इस उद्धाटन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी पहुंच गए और हंगामा करने लगे गए। मंच पर केजरीवाल जैसे ही भाषण देने लगे तभी भाजपा कार्यकर्त्ता सामने खड़े होकर नारेबाजी करने लग गए।

वहीं इस पर केजरीवाल भड़क गए और भाजपा कार्यकर्त्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी देते हुए बोले औकात में रहो वर्ना इतने जूते पड़ेगे कि पहचान में नहीं आओगे। वहीं भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने अपनी इस हरकत पर सफाई देते हुए कहा कि केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया और इसके लिए बजट नहीं दिया। केजरीवाल के इस कदम से सबसे ज्यादा परेशानी ग्रामीण क्षेत्रों को हुई है, इसी वजह से हम सीएम का विरोध करने पहुंचे थे।

Share this
Translate »