Tuesday , May 24 2022
Breaking News

बेकाबू डीसीएम ने बस का इंतजार कर रहे 4 लोगों को रौंदा

Share this

लखनऊ। रफ्तार की ऐसी दीवानगी कि अब लोग मोड़ पर भी रूक रूक कर सम्हलते नही है इतना ही नही लापरवाही का आलम ये है कि कायदे से देख के चलते भी नही है ऐसी ही बानगी कुछ तब देखने को मिली जब आज प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक बेहद ही दर्दनाक और खौफनाक हादसा सामने आया जिसमें एक बेकाबू डीसीएम ने बस का इंतजार कर रहे लोगों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मेरठ-करनाल हाईवे पर मेरठ की ओर से आ रहे अनियंत्रित डीसीएम वाहन ने बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को रौंद डाला। इस हादसे में 2 महिलाओं और 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि मामला तहसील बुढाना के फुगाना के मेरठ करनाल हाईवे का है। जहां वृद्ध महिला रघुवीरी निवासी लाख बावड़ी, रेशू निवासी सिसौली माजरा व नरेंद्र पुत्र सूरजभान निवासी फुगाना और शनि पुत्र किरणपाल निवासी बड़ोत व अन्य क्षेत्र के गांव फुगाना गेट के सामने खड़े होकर बस का इंतज़ार कर रहे थे। वहीं मेरठ की ओर से आ रहे डीसीएम वाहन ने अनियंत्रित होकर बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को रौंद दिया। वहीं डीसीएम की चपेट में आने से 2 महिला और दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने डीसीएम के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Share this
Translate »