Tuesday , November 30 2021
Breaking News

ट्रैक्टर चालक को गालियां देने पर हुई आजम की किरकिरी

Share this

रामपुर। हाल के कुछ समय से सपा के कद्दावर नेता रहे आजम खान के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं जहां उनके खिलाफ तमाम मामलों के चलते वो पहले ही से दिक्कते झेल रहें हैं अब फिर एक ऐसा मामला सामने आया है कि उनकी गर्ममिजाजी के चलते उनको काफी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने सपा नेता और रामपुर से विधायक आज़म खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आज़म खान एक ट्रैक्टर चालक को भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि खान जिस रास्ते से जा रहे थे उसी रास्ते पर एक ट्रैक्टर चालक सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी करके नमाज पढ़ने चला गया था। यह देखकर आज़म खान भड़क गए और अपनी कार रुकवाकर ट्रैक्टर चालक को गालियां देने लगे।

जानकारी के अनुसार मामला सामने आने के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने इस घटना की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि इससे इस का बात पता चलता है कि उनकी यूनिवर्सिटी और स्कूल में बच्चों को क्या शिक्षा दी जाती होगी। कांग्रेस नेता ने आज़म पर आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पहले भी सपा विधायक लोगों के साथ बुरा व्यवहार कर चुके हैं। इसके अलावा जिस-जिस की भी नजर में ये वीडियो आता जा रहा है हर कोई उनकी इस हरकत पर नारजगी जाहिर कर रहा है।

Share this
Translate »