Tuesday , May 24 2022
Breaking News

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 8 लोगों को रौंदा, 5 की मौत

Share this

लखनऊ। लोगों में रफ्तार की दीवानगी और लापरवाही का आलम ये है कि लगातार सामने आ रहे दर्दनाक और खौफनाक हादसों के बावजूद भी सबक नही ले रहे हैं जिसकी बानगी है कि रोज ही नये हादसे सामने आरहे हैं और लोग अपनी जान गंवा रहे हैं इसी क्रम में प्रदेश के जालौन में झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी सवारियों को रौंद दिया जिससे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक डकोर गांव निवासी बलदाऊ का परिवार बिठुर गंगा स्नान के लिए जा रहा था। इस बीच उनकी बोलेरो का टायर करमेर गांव के पास पंचर हो गया। चालक सड़क के किनारे बोलेरो की स्टेपनी बदल रहा था। बोलरों के पास में ही सवारिया खड़ी थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक बोलेरों एवं सवारियों को रौंदता हुआ चला गया।

बताया जाता है कि इस हादसे में बलदाऊ की पत्नी कलासी देवी (45), पुत्र राहुल(26), नातीन सबिता(08), पुत्री रंजनी (31) तथा दामाद रामकरण (33) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दामाद माधोगढ क्षेत्र के सिहारी गांव का रहने वाला था। तीनों घायलों की नाजुक हालत देखते हुए झांसी रैफर किया गया है।

गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले ही प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मेरठ-करनाल हाईवे पर मेरठ की ओर से आ रहे अनियंत्रित डीसीएम वाहन ने बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को रौंद डाला। इस हादसे में 2 महिलाओं और 2 युवकों की मौत हो गई थी। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Share this
Translate »