Monday , October 3 2022
Breaking News

गुंडागर्दी खत्म करने का अभी तो सिर्फ ट्रेलर ही दिखाया है: मौर्या

Share this

लखनऊ। प्रदेश में हाल के दो अहम उपचुनाव हार चुकी भाजपा इस बार कैराना के उपचुनाव में अपनी तरफ से कोई कसर छोड़ने को तैयार नही है और इसी लिये उसके सभी नेता इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। इसी के तहत आज कैराना उपचुनाव को लेकर यहां पार्टी प्रत्याशी मृगांका सिंह के लिए प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कई जनसभाओं को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने विशेषकर जहां प्रयाशी मृगांका के लिए वोट मांगा वही कहा कि सरकार ने गुंडागर्दी खत्म करने का अभी तो सिर्फ ट्रेलर दिखाया है और  फिल्म अानी अभी बाकी है।

उन्होंने हाल के प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव के दौरान अपनी सभाओं में किये गये उस वादे का जिक्र करते हुए कहा कि हालांकि तब मैं यहां प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर आया था तो मैंने नारा दिया था कि बीजेपी की सरकार आने पर गुंडागर्दी नहीं रहेगी, अमन चैन का शासन होगा। जेल के अन्दर गुंडे होंगे, इतना सख्त प्रशासन होगा।  इसका ही परिणाम है कि गुंडे जेल के अन्दर हैं और अपनी जमानतें रद्द करवा रहे हैं।

मौर्य ने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीब व व्यापारी का उत्पीड़न और माताओं एवं बहनों के साथ खिलवाड़ कोई नहीं कर सकता। जो व्यक्ति इस तरह के अपराध करेगा, उसे ऐसी सजा दी जाएगी, जिससे दूसरे अपराधियों को भी संदेश जाए कि भाजपा सरकार में अपराधी को सिर्फ अपराधी समझा जाता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब और किसान के जीवन में खुशहाली लाने के लिए योजनाओं को उन्हें समर्पित किया है। 30 करोड़ से अधिक बैंक खाते खुलवाकर बैंकिंग प्रणाली को गांव-गरीब-मजदूर-किसान तक पहुंचाया है। माताओं-बहनों के पास निशुल्क गैस कनेक्शन पहुंचाए गए हैं। यह काम अभी आगे भी चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि 28 मई को बीजेपी को वोट देकर जिताइये और भय तथा भ्रष्टाचार के विरूद्ध संदेश दीजिए।

Share this
Translate »