Tuesday , November 30 2021
Breaking News

शिवसेना और भाजपा में बयानबाजी जारी, उद्धव ठाकरे पर फिलहाल योगी पड़े भारी

Share this

मुबई। महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा के बीच जारी घमासान अब चरम पर आ चुका है जिसके चलते जहां शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर जोरदार वार किया वहीं उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने भी जबर्दस्त पलटवार करते हुए उनकी तुलना अफजल खान से तक कर डाली।

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए बोला कि अगर आपके पास पैसों से भरा बैग है तो भाजपा में आप आसानी से प्रवेश कर सकते है। वहां पैसा ही सब कुछ है।  लेकिन मेरे पास मेरे पैसों के रूप में ईमानदार लोग है। ठाकरे ने कहा कि हमें पैसो का लालच नहीं है।

वहीं यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने भी शिवसेना पर बड़ा हमला बोला है। योगी ने कहा कि आज की शिवसेना बाल ठाकरे वाली शिवसेना नहीं है। आज के हालात पर स्वर्गीय बाला साहब की आत्मा रो रही होगी। योगी ने इस दौरान शिवसेना की तुलना अफजल खान से भी कर दी और कहा कि उन्होंने हमारी पीठ में खंजर घोंपा है।

इतना ही नही बल्कि योगी ने मुंबई के पालघर लोकसभा उपचुनाव में शिवसेना के खिलाफ कई आरोप लगाए। दरअसल पालघर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा और शिवसेना आमने-सामने है। यह सीट अब भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है। जिसके चलते ही बीजेपी ने यहां शिवसेना के खिलाफ अपनी पूरी ताकत लगा दी है। और योगी से लेकर मनोज तिवारी समेत नेता रोड शो से लेकर रैली तक कर रहे है।

Share this
Translate »