Tuesday , May 17 2022
Breaking News

मामूली विवाद में हुई चाकूबाजी के चलते हुए 5 घायल, एक की मौत

Share this

लखनऊ। प्रदेश के इलाहाबाद जनपद में बीती देर रात एक मामूली विवाद पर अचानक दो युवकों द्वारा की गई चाकूबाजी में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं चार अन्य को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हाल के कुछ समय से जनपद में बढ़ती अपराधिक घटनाओं के चलते इलाहाबाद के तत्कालीन कप्तान आकाश कुलहरी को इलाहाबाद से हटा कर नितिन तिवारी को जिले की कमान सौंपी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मऊआइमा थाना अंतर्गत मऊआइमा टाऊन एरिया में काशीराम कालोनी के एक परिवार से बेला मंदिर निशान जाना था, जिसके चलते शनिवार की रात उनके घर भोज का आयोजन किया गया था। तभी कॉलोनी में ही रहने वाले काले खां, शेबू और विनोद बाइक चलाकर वहां पहुंचे। जिस पर मनोज ने तेज़ बाइक चलाने से मना किया। बस इसी बात पर विवाद शुरू हुआ जिसमें पहले मारपीट हुई और फिर अचानक चाकूबाजी होने से पांच युवक घायल हो गये।

मुख्य आरोपी काले खां बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक काले खां और शेबु को गिरफ्तार कर लिया गया है। काले खां और अन्य सभी युवक भी उसी कालोनी में रहते है। पता चला कि काले खां का पहले से उन लडकों से विवाद रहता था। फिलहाल काशीराम कॉलोनी सहित पूरी टाउन एरिया में तनाव का माहौल देखते हुए ,फोर्स तैनात कर दी गई है।

Share this
Translate »