Sunday , May 22 2022
Breaking News

मोदी की सुरक्षा में हुई एक बार फिर चूक, इस बार रोड शो के दौरान गाड़ी के सामने आई महिला

Share this

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का भी उद्घाटन के बाद प्रस्तवित 6 किलोमीटर का रोड शो के दौरान सुरक्षा में भारी चूक उस वक्त सामने आई जब एक महिला बेरिकेटिंग तोड़कर उनकी गाड़ी के सामने आ गई। हालांकि पीएम ने उसे इशारा वहां रुकने को कहा लेकिन वह आगे बढ़ती रही। वहीं महिला की इस हरकत से एसपीजी कमांडो और पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया जिसे आनन फानन में वहां से हटाया गया।

दरअसल दिल्ली के सराय काले खान से यूपी गेट तक फैले इस 14 लेन के राजमार्ग का उद्घाटन करने के बाद के बाद 6 किलोमीटर का रोड प्रस्तावित था  जिसके तहत पीएम मोदी एक खुली गाड़ी में सवार हुए और राजमार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। उनका काफिला जैसे ही भीड़ के नजदीक पहुंचा तो एक महिला अचानक वहां से निकलकर सड़क पर आ गई। जिससे सारे के सारे सुरक्षा कर्मियों के माथे पर बल पड़ गये। हालांकि पीएम मोदी द्वारा इशारा करने के बावजूद भी वह उनकी कार की तरफ बढ़ती रही। महिला को आगे बढ़ते देख दिल्ली पुलिस के जवान तुरंत हरकत में आए और उसे वहां से हटाया।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले दिनों पीएम के पश्चिम बंगाल दौरे में भी इस तरह की चूक देखने को मिली थी। जहां एक शख्स रवींद्रनाथ टैगोर की तस्वीर भेंट करने के लिए पीएम के पासं पहुंच गया था। एसपीजी कर्मियों ने तुरंत उस व्यक्ति को पकड़ा और उसे मंच से हटा दिया।

Share this
Translate »