Monday , October 3 2022
Breaking News

अजब दुनिया की गजब सेवा: बस 10 रूपये लायें और 20 मिनट के लिए गर्लफ्रैंड पायें

Share this

डेस्क्। दुनिया भर में हर कहीं और हर किसी की तमन्ना होती है कि उसकी एक खूबसूरत सी गर्ल फ्रैंड हो जिसको पाने के लिए वह बहुत कुछ कर गुजरने को तैयार रहता है। वहीं अगर कहीं आपको मात्र 10 रूपये में 20 मिनट के लिए गर्लफ्रैंड वो भी बेहद खूबसूरत मिल जाये तो तय है कि आपकी बांछे ही खिल जायें। यह कोई मजाक नही बल्कि हकीकत है क्योंकि ऐसी ही कुछ सेवा चीन में शुरू कर दी गई है।

बेहद काबिले गौर है कि यूं तो अमूमन यहीं देखा है कि एक लड़का और लड़की बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड तब बनते है जब उन दोनों के बीच प्यार हो। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि पैसे देकर कभी किसी व्यक्ति को गर्लफ्रेंड मिलती हो। यह सुनने में ही बहुत अजीब लग रहा होगा लेकिन बता दें यह बिलकुल सच है। चीन ने अपने देश के पुरूषों के लिए एक बहत ही हैरतअंगेज कर देने वाली सेवा शुरू की है।

चीन के गुआंडोंग इलाके में एक सेवा शूरू की गई है। जिसके माध्यम से कोई भी पुरूष अपने लिए केवल 10 रुपये में गर्लफ्रेंड ला सकते हैं। गुआंडोंग इलाके के स्टोर ‘द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’में बेहद ही खूबसूरत मॉडल्स को पोडियम में खड़ा किया जाता हैं।

यहां पर कोई भी पुरुष जाकर अपनी पंसद की लड़की को 20 मिनट के 10 रुपए देकर अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है। इतना ही नही यदि आप 20 मिनट से ज्यादा समय उस लड़की के साथ समय बिताना चाहते हैं तो पुरूष को दोबारा से पेमेंट करनी होगी।

ऐसा करते समय कुछ नियम को फोलो भी करना पड़ता है। आप गर्लफ्रेंड को बिना उसकी मर्जी के छू नहीं सकते और न ही कहीं ले जा सकते हैं। 20 मिनट के समय सीमा के दौरान आप गर्लफ्रेंड को सिर्फ शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के परिसर में ही घुमा सकते हैं।

Share this
Translate »