Tuesday , May 17 2022
Breaking News

खौफनाक: दिल दहलाने वाला मामला सामने आया, हत्या के बाद दबंगाें ने शव काे जलाया

Share this

लखनऊ। योगी सरकार के अपराधों और अपराधियों पर लगाम लगाये जाने के तमाम दावे रोज सामने आते दर्दनाक और खौफनाक मामलों को देखते महज छलावे ही साबित हो रहे हैं। इसी क्रम में अब प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक की पहले बेरहमी से हत्या की गई। इसके बाद शव की शिनाख्त मिटाने के लिए उसे आग लगा दी गई। वहीं आस-पास के लोगों ने जलता शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव की पहचान करने में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद फर्रुखाबाद में कोतवाली सदर इलाके के भगुआ नगला मोहल्ले में सुबह खुले मैदान में आग लगी देखी तो मोहल्ले के लोग मैदान में गए। यहां लोगों ने युवक का
शव जलता हुआ देखा। उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव के ऊपर पानी डालकर आग को बुझाया। युवक का आधा शव जल चुका था। जिससे युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी।

लेकिन उसका गला तार से कसे होने के चलते साफ पता चल रहा था कि दबंगों ने उसका गला कस कर ही मौत के घाट उतारा होगा।  वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी कुछ भी पता नहीं चल रहा है। पुलिस युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग होने की संभावना जता रही है।

Share this
Translate »