Monday , November 29 2021
Breaking News

बदनाम करने में BJP का नही कोई जवाब, जल्द ही जनता देगी इनको हिसाब: अखिलेश

Share this

मथुरा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार काे सपरिवार बांके बिहारी दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए खासकर बंगले की दुर्दशा पर लगाये जा रहे आरोपों पर कहा कि अगर किसी काे बदनाम करना है ताे बीजेपी से सीखना चाहिए।

बंगला के दुर्दशा के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सरकार बताए कि उनका काैन सा सामान टूट गया है। स्वीमिंग पूल पटवाने की बात गलत है एेसा कुछ भी नहीं हुआ है, झूठ का सहारा मत लीजिए। सच्चाई क्या है इसे जानने के लिए मीडियावालाें काे अंदर कमरे में जाना चाहिए।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि अगर किसी काे बदनाम करना है ताे बीजेपी से सीखना चाहिए। बीजेपी वाले बहुत ही हाेशियार हैं, लेकिन ऊपर वाला भगवान सब देख रहा है। जनता भी देख रही है इसलिए इस बार उन्हें सजा मिलने वाली है।

भाजपाई कह रहे हैं कि गठबंधन मात्र कुछ ही समय का है के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि ये लाेग कुछ भी साेच सकते हैं क्याेंकि अभी हाल ही में वह कई सीट हार चुके हैं। मुख्यमंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक हार गए हैं। इतना ही नहीं जहां से इन लाेगाें ने झगड़ा शुरू किया था (कैराना) वह भी हार गए हैं। एक तरह से  चाैधरी चरण सिंह की विरासत काे समाजवादियाें ने लाैटाने का काम किया है। बसपा से गठबंधन जाे दिख रहा है आने वाले समय में आैर अच्छा दिखेगा।

इसके साथ ही अखिलेश ने इशारों इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा कटाक्ष किया। उन्हाेंने कहा कि मैं यहां अपने परिवार के साथ आया हूं आैर चाहती हूं कि सभी लोग परिवार के साथ आएं। अकेले ना आएं और लोगों से भी कहा कि वह अपने परिवार के साथ आएं।

Share this
Translate »