Monday , November 29 2021
Breaking News

जब बखूबी ऐहसास हुआ केन्द्रीय मंत्री को भी, प्रदेश में बहु-बेटियां किस हाल में रहीं हैं जी

Share this

लखनऊ। प्रदेश में शोहदेबाजों और बिगड़ैल मिजाज लोगों की हरकतों से जहां तमाम बहु-बेटियों का तो वैसे ही जीना मुहाल है संभवतः हाल के हुए एक वाकिये से केन्द्रीय मंत्री को भी बखूबी पता चला कि हकीकत में कानून-व्यवस्था का क्या हाल है। दरअसल कुछ बेखौफ और बेलगाम किस्म के शोहदों ने अपने संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वाराणसी वापस लौट रही केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से न सिर्फ बदसलूकी करी बल्कि उनके सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोकने पर उनसे भी अभद्रता की। हालांकि इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात की है, जब अनुप्रिया अपने संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वाराणसी वापस लौट रही थीं। तभी इस दौरान देर रात रास्ते में बिना नंबर प्लेट वाली कार ने औराई और मिर्जामुराद के बीच मंत्री के काफिले को सुरक्षा बलों की चेतावनी के बावजूद ओवरटेक करने का प्रयास किया। साथ ही कार में बेठे लोगों द्वारा न सिर्फ जमकर फब्तियां कसी गईं साथ ही सुरक्षाकर्मियों से भी नोंकझोंक की गई।

वहीं क्योंकि मामला केन्द्रीय मंत्री का था तो पुलिस तलाशी अभियान के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी कार जब्त कर ली है। केन्द्रीय मंत्री ने इसकी शिकायत वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर.के. भारद्वाज से की थी। गौरतलब है कि इस बात से बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में एक आम परिवार की बहु-बेटियां किस तरह से अपनी जिन्दगी बसर कर रही हैं जब शोहदों और बिगड़ैलजादे सुरक्षाकर्मियों के साथ चल रही एक केन्द्रीय मंत्री के साथ बदसलूकी करने से बाज नही आ रहे हों।

Share this
Translate »