Tuesday , November 30 2021
Breaking News

अगर मौका मिला तो मौर्य भी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा बन जाएंगे: सिंह

Share this

लखनऊ। हाल में सपा बसपा गठबंधन को लेकर प्रदेश सरकार के कैबीनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा दिये गए बयान पर बहुजन समाज पार्टी के उपनेता उमा शंकर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर मौका पड़ा तो मौर्य खुद भी हमारे गठबंधन का हिस्सा बन जाएगें।

रसड़ा क्षेत्र से बसपा विधायक सिंह ने श्रम एवं सेवायोजन मंत्री मौर्य पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि जो लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं, वे अक्सर इस फिराक में रहते हैं कि काश किसी ना किसी रास्ते से वे भी फलां गठबंधन का हिस्सा बन जाते।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कोई मशीन लगा कर चेक किया जाए तो वह बतायेगी कि वे लोग खुद इस गठबंधन में आ कर चुनाव लडऩा चाहते हैं। उन्हें जानकारी है कि इस गठबंधन का कितना अनुकूल असर और मजबूत प्रभाव होगा।

सिंह ने मौर्य को नसीहत दी कि वह अपनी सरकार के गठबंधन और अपने मंत्रालय की चिंता करें। उन्होंने सवाल किया कि अगर भाजपा का अपने सहयोगियों से मुद्दे पर आधारित गठबंधन है तो फिर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष काबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार के विरुद्ध बयानबाजी क्यों कर रहे हैं।  ज्ञात हो कि मौर्य ने कहा था कि सपा तथा बसपा का प्रस्तावित गठबंधन मुद्दों पर आधारित नहीं है और यह चुनाव से पहले ही खत्म हो जाएगा।

Share this
Translate »