Monday , November 29 2021
Breaking News

जरा हवा क्या बदलती नजर आई, बाबा जी ने क्या खूब पलटी खाई

Share this

नई दिल्ली। बाबा राम देव तो अब सियासतदाओं के भी कान काटने लगे हैं अभी सिर्फ कुछ हवा क्या बदलती नजर आई बाबा जी ने क्या खूब पलटी खाई। दरअसल बाबा रामदेव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिससे भाजपा परेशान हो सकती है। क्योंकि अभी तक पूरी तरह से भाजपा के शुभचिंतक योगगुरु बाबा रामदेव के सुर कुछ बदले-बदले से दिख रहे हैं।

बेहद अहम और काबिले गौर है कि रामदेव ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मेरे और राहुल के बीच दोस्ताना रिश्ता है।  योगगुरु 21 जून को मनाए जा रहे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर चैनल से बात कर रहे थे । इस दौरान उन्होंने कहा कि इस दिन पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ योग करता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी भी करती हैं। रामदेव ने कहा कि योग हमारे पूर्वजों की देन है, इसका अलग धर्म या जाति नहीं है, यह सबके लिए है।

ज्ञात हो कि साल 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले कई मौकों पर रामदेव खुलकर राहुल और सोनिया पर टिप्पणी कर चुके हैं। रामदेव ने कभी भी गांधी परिवार की प्रशंसा नहीं की है लेकिन इस बार योगगुरु का इस तरह राहुल की तारीफ करना शायद मोदी सरकार को हजम न हो। हाल ही में मिशन 2019 के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रामदेव से मुलाकात की थी। तब उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की थी।

Share this
Translate »