Sunday , July 3 2022
Breaking News

जुबानी जंग पकड़ने लगी अब और भी जोर, कबीना मंत्री ने BJP-MLA को बताया साईकिल चोर

Share this

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में हाल में शुरू हुई सरकार के कबीना मंत्री और भाजपा विधायक के बीच की जुबानी जंग अब बढ़ती ही जा रही है क्योंकि कल तक दोनों ही एक दूसरे को एक जानवर की संज्ञा दे रहे थे वहीं अब कबीना मंत्री ने उक्त विधायक को न सिर्फ साईकिल चोर की संज्ञा दी साथ ही उनका दिमागी ईलाज कराये जाने की सलाह तक दे डाली।

गौरतलब है कि कबीना मंत्री राजभर सुरेंद्र सिंह के उस बयान से खफा थे जिसमें सुरेंद्र सिंह ने उनकी तुलना कुत्ते से कर दी थी। बता दें कि एक सवाल के जवाब में कल सुरेंद्र सिंह ने राजभर के बारे में कहा था कि “ओम प्रकाश राजभर को जो कोई पार्टी रोटी का टुकड़ा दिखाएगी वो कुत्ते की तरह वहां पहुंच जाएंगे।” इसी का जवाब देते हुए राजभर ने सुरेंद्र सिंह को साइकिल चोर बना डाला और कहा कि जो साइकिल चोर होता है वह दूसरे को भी साइकिल चोर कहता है और दुसरो की रोटी खाता है।

हालांकि वो महज इतने पर ही नही रूके उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह  का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका ह। वो यूं ही हर किसी पर उल जलुल बयान दे रहे हैं। वे वाराणसी में आ जाए हम उन्हें मानसिक चिकित्सलाय में भर्ती करा देगें। वहीं सीएम योगी द्वारा अकबर के बाबत महाराणा प्रताप को महान कहे जाने पर ओमप्रकाश ने अपनी राय रखी और कहा कि इतिहास में बताया गया है कि अकबर महान है अगर मुख्यमंत्री ने पड़ा है कि महाराणा प्रताप भी महान थे तो वो भी होंगे।

Share this
Translate »