Tuesday , August 16 2022
Breaking News

आर्मी चीफ रावत से बोले शहीद औरंगजेब के पिता, जल्द से जल्द लिया जाऐ बेटे की मौत का बदला

Share this

जम्मू। देश के जांबाज शहीद औरंगजेब के पिता के सब्र का बांध अब टूट रहा है साथ ही उनके द्वारा दिया गया बेटे की मौत का बदला लिये जाने का 72 घण्टे का अल्टीमेटम अब घटकर मात्र 32 घण्टे का ही रह गया है। जिसके चलते आज उन्होंने सेना प्रमुख विपीन रावत से भी जल्द ही बेटे की मौत का बदला लिये जाने की अपील की है।

गौरतलब है कि आज सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शहीद हुए सिपाही औरंगजेब के परिवार से आज मुलाकात की। रक्षा सूत्रों ने बताया कि जनरल रावत ने शहीद के परिवार से मुलाकात करके उसे श्रद्धांजलि दी। वहीं इस दौरान शहीद के पिता ने 32 घंटों के भीतर अपने बेटे की मौत का बदला लेने और सेना से आतंकवादियों को खत्म करने की अपील की।

सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब को पुलवामा से 14 जून को आतंकवादियों ने अगवा किया गया था, जिसके बाद आतंकियों ने उनकी हत्या कर दी थी। आतंकियों ने उस वक्त औरंगजेब का अपहरण किया, जब वह ईद की छुट्टी लेकर अपने घर पुंछ लौट रहे थे। उनका गोलियों से छलनी शव उसी शाम श्रीनगर से बरामद किया गया था। औरंगजेब उस कमांडो ग्रुप का हिस्सा थे, जिसने हिज्बुल कमांडर समीर टाइगर को मार गिराया था। 16 जून को उन्हें अंतिम विदाई दी गई थी।

Share this
Translate »