Monday , November 29 2021
Breaking News

राजनाथ ने आज साफ तौर पर बताया, सरकार का लक्ष्य है कश्मीर में आतंकियों का सफाया

Share this

लखनऊ। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कश्मीर पर सरकार का रुख स्पष्ट करते हुए साफ कहा कि कश्मीर में आतंकियों का सफाया ही सरकार का लक्ष्य है। दरअसल वो आज यहां एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह में शामिल होने आये थे।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन की सरकार गिरने के बाद अब पूरे देश की जनता की नजरें इस बात पर हैं कि केंद्र सरकार आतंकियों को लेकर क्या कदम उठाती है। हालांकि, सेना प्रमुख ने कहा है कि सरकार गिरने का असर आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन पर नहीं पड़ेगा। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को यह कहकर स्थिति साफ कर दी है कि कश्मीर में आतंकियों का सफाया ही सरकार का लक्ष्य है।

इतना ही नही उन्होंने ये भी कहा कि देश तथा सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है। हमने पहले भी कहा था कि रमजान के पवित्र महीने में सेना या अर्धसैनिक बल कश्मीर में गोलीबारी नहीं करेंगे। अब तो रमजान खत्म हो गया है और हमारा भी लक्ष्य अब कश्मीर से आतंक का सफाया करने का है। अब केंद्र सरकार किसी भी कीमत पर वहां आतंकी हरकत को बर्दाश्त नहीं करेगी। राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ के अजंता हॉस्पिटल में कैथ लैब का उद्घाटन किया।

हालांकि इस मौके पर उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। देश में मोदी केयर से करोड़ों लोगों को फायदा होगा। यूपी के छह करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा। अब तो देश में हर गरीब भी बड़े अस्पतालों में भी मोदी केयर से इलाज पा सकेगा।

Share this
Translate »