Tuesday , November 30 2021
Breaking News

लापरवाही में दो ने जान गंवाई, तेज रफ्तार की चपेट में 6 जिन्दगियां चढ़ी भेंट

Share this

लखनऊ। प्रदेश के दो अलग अलग जनपदों में जहां आज एक जगह लापवाही दो लोगों का काल बन गई वहीं दूसरे जपनद में तेज रफ्तार के चलते आधा दर्जन लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के जनपद महोबा के भगत सिंह मुहल्ले के सुनील चौरसिया अपने भांजे हिमांशु को कार चलाना सिखाने के लिए रमकुंडा पहाड़ की सड़क पर ले गए थे। हिमांशु कार चलाना सीख रहा था कि सामने पत्थरों से भरा ट्रक आने से कार अनियंत्रित होकर पत्थर खदान की करीब ढाई सौ  मीटर गहरी खाई में गिर गई।

बताया जाता है कि इस हादसे में हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके मामा सुनील ने झांसी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। फिलहाल इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं जनपद हापुड़ के गढ़ कोतवाली अंतर्गत दिल्ली लखनऊ हाईवे पर स्यना चौपला के पास सुबह-सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में कार ट्रक के नीचे घुस गयी। जिसमें 6 लोगों की जान चली गयी। तेज रफ़्तार इको कार ने पीछे से ट्रक में जोरदार टक्कर मारी। हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीँ एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्यारह युवक इको कार में सवार होकर दिल्ली से संभल जा रहे थे। तभी अचानक चालक को आई झपकी के चलते तेज रफ्तार कार सीधी खड़े ट्रक में जा घुसी।। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को ट्रक के नीचे से निकाल के घायलों को अस्पताल भेज दिया है। मरने वालों में शहनेआलम निवासी संभाल की शिनाख्त हो गयी है। जबकि वेलकम के रहने वाले आसिम ओर नफ़ीस घायल है। ये दोस्त अजमेर से आए थे जो संभल जा रहे थे।

Share this
Translate »