Monday , January 30 2023
Breaking News

अपने ही सुरक्षाकर्मी को शिवराज सिंह ने जड़ा तमाचा

Share this

धार । राजनीति में कम गुस्सा करने वाले मुख्यमंत्री के नाम से विख्यात शिवराज सिंह को इतना अधिक गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपने ही सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, वे मध्य प्रदेश के धार जिले में सरदारपुर नगर निकाय चुनाव की खातिर आयोजित रोड शो कर रहे थे । इसी दौरान उन्हें गुस्सा आ गया आैर उन्होंने सुरक्षा कर्मी को थप्पड़ मार दी. आलम यह कि उनके द्वारा सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है ।

मीडिया की खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान रविवार को सरदारपुर में नगर निकाय चुनाव के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे । पिछले दिनों एक उम्मीदवार को जूते-चप्पल की माला पहनाने और काले झंडे दिखाये जाने की घटना के बाद इस क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षाकर्मी कुछ ज्यादा ही सतर्क थे. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री को दोनों तरफ से घेरे हुए थे. इससे लोगों को चौहान तक पहुंचने में दिक्कत हो रही थी ।

मीडिया की खबरों के मुताबिक, मुख्यमंत्री चौहान ने देखा कि जनता उन तक आना चाहती है और सुरक्षाकर्मी उन्हें दूर कर रहे हैं. साथ ही, चौहान को भी असुविधा हो रही है. इस बात पर चौहान को गुस्सा आया और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और जोर से खींचकर दूसरी तरफ कर दियाV चौहान ने जिस सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा, वह कोट-पैंट और टाई में था. इससे संभावना इस बात की ज्यादा है कि वह उनका अंगरक्षक होगा. इस मसले पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है ।

Share this
Translate »