Tuesday , May 24 2022
Breaking News

सरकारों का तो काम है आना और जाना पर भव्य बात है मंदिर का निर्माण कराना: उमा भारती

Share this

लखनऊ। कल अयोध्या में विहिप से जुड़े राम मन्दिर न्यास के संत राम विलास वेदान्ती तथा मुख्यमंत्री योगी द्वारा मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए बयानों के बाद तो जैसे मंदिर निर्माण को लेकर बयानों की बाढ़ सी आ गई है। क्योंकि आज ही तमाम नेताओं के बयानों के बाद आज अयोध्या पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर के पक्ष में बड़ा बयान दिया है। उमा ने कहा कि सरकार तो आती-जाती रहती है, लेकिन राम मंदिर का निर्माण होना भव्य बात है।

उमा भारती ने कहा कि वह चाहती हैं आज ही राम मंदिर का निर्माण हो।  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब केंद्र और राज्य में हमारी बहुमत की सरकार है, इसलिए मंदिर निर्माण में देरी नहीं होनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी ने सत्ता को बचाए नहीं रखा, राम भक्ति का मुद्दा राष्ट्रभक्ति से जुड़ा है। हमारे लिए चुनाव बड़ी चीज नहीं है, लेकिन मंदिर का निर्माण होना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि जो राम मंदिर के निर्माण के लिए एक भी क्षण को गंवा देगा, वह भारत के इतिहास में अपना गौरव गंवा देगा, लेकिन अगर मंदिर निर्माण हुआ तो ये राष्ट्रीय धरोहर के लिए बहुत बड़ी बात होगी।

गौरतलब है कि सोमवार वेदांती ने कहा कि 2019 के पहले कभी भी अचानक मंदिर निर्माण शुरू हो सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिस तरीके से अचानक मस्जिद का ढांचा ध्वस्त किया गया, उसी तरीके से रातों-रात मंदिर निर्माण भी शुरू हो सकता है। इसके बाद मुख्तार अब्बास नकवी, तोगड़िया बुक्कल नवाब भी राम मंदिर के समर्थन में बयान दे चुके हैं।

Share this
Translate »