Sunday , September 25 2022
Breaking News

पात्रा ने ओवैसी को बताया नया जिन्ना

Share this

नई दिल्ली! आपाताकाल के मुद्दे पर चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच बहस हो गई. एक तरफ जहां भाजपा प्रवक्ता ने ओवैसी को नया जिन्ना बता दिया वहीं ओवैसी ने उन्हें बच्चा कह केे हमला बोला. इस मौके पर उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या, गुजरात देंगे और बाबरी विध्वंस जैसे मुद्दे उठा कर भी भाजपा पर हमला बोला.

आपातकाल पर एमआईएम प्रमुख की प्रतिक्रिया पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए मुझे यह कहने में बिलकुल परहेज नहीं कि एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज के  दौर के जिन्ना हैं. वे मुसलिमों को मुख्य धारा से भटकाने का प्रयास करते हैं. ऐसे प्रयास वो आए दिन करते रहते हैं.

संबित पात्रा के बयान पर एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संबित अभी बच्चा है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी लड़ाई बच्चों के बाप से है. उन्होंने संबित पात्रा पर हमला करते हुए कहा कि जब बड़े बात कर रहे हों तो बच्चों को बीच में नहीं बोलना चाहिए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें आपातकाल को कभी नहीं भूलना चाहिए, लेकिन आजाद भारत में महात्मा गांधी की हत्या, बाबरी मस्जिद विध्वंस , 1984 के दंगों सहित 2002 में गुजरात दंगे जैसी भयावह घटनाएं भी हुई हैं.

Share this
Translate »