Tuesday , May 24 2022
Breaking News

एनेक्सी में बिना पास घुसने पर एलआईयू दरोगा और सुरक्षाकर्मियों में हुई जमकर मारपीट

Share this

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित एनेक्सी के गेट पर अंदर जाने को लेकर अक्सर तू-तू मैं-मैं होना तो आम बात है क्योंकि अक्सर लोग बिना पास के भी अंदर जाने के लिए हील-हुज्जत करते ही हैं वहीं अक्सर कई रसूखदार अपने रौबदाब के चलते अपने चेले-चपाटों  को अपने साथ ले जाने से नही चूकते हैं आज इसी बात पर हुआ विवाद अचानक रौद्र रूप धारण कर बैठा और नौबत मारपीट की आ गई।

गौरतलब है कि आज एक बार फिर अंदर जाने पर आमादा एक दरोगा और एनेक्सी सुरक्षा कर्मियों में के बीच पहले तो कहा सुनी हुई लेकिन बाद में अचानक एनेक्सी में सुरक्षाकर्मियों और गाजीपुर जिले के एलआईयू सब इंस्पेक्टर के बीच लात-घूसों की बौछार के बाद हंगामा मच गया।

वहीं इस बाबत जैसा कि बताया जाता है एलआईयू के सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र प्रताप सिंह बिना पास के एनेक्सी के गेट में जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहे थे। जिस पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें रोकने पर मारपीट शुरू हो गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर सभी को अलग किया। इस मामले को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। हालांकि बाद में हजरतगंज पुलिस अपने साथ उन्‍हें थाने ले गई है। पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है। फिलहाल मामला रफा दफा किये जाने की कवायदें शुरू हो गई हैं।

Share this
Translate »