Monday , October 3 2022
Breaking News

उत्तराखंड: बस के खाई में गिरने से 45 लोगों की मौत, कई घायल

Share this

नई दिल्ली। एक बार फिर रफ्तार और लापरवाही की भेंट उस वक्त दर्जनों जिन्दगियां चढ़ गईं जब उत्तराखण्ड में आज एक बेहद ही दर्दनाक और खौफनाक सड़क हादसे में एक ओवरलोड बस गहरी खाई में गिर गई।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखण्ड में एक बस जब भौन से रामनगर जा रही थी। तभी भौन से करीब 15 किलोमीटर आगे नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर ग्वीन पुल के पास बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में जो बस खाई में गिरी है उसका नंबर यू के12सी/0159 बताया जा रहा है।

जिसमें तकरीबन चार दर्जन लोगों की मौत होने की संभावना जताई जा रही है हालांकि बताया जा रहा है कि 44 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि एक दो लोगों की मौत धुमाकोट अस्पताल पहुंचकर हुई। इसके अलावा काफी और लोगें को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जैसा कि बताया जा रहा है कि यह बस 28 सीटर थी और काफी ओवरलोडेड होने की वजह से सड़क से करीब 60 मीटर नीचे संगुड़ी गदेरे (बरसाती नाले) में गिरी है। घायलों को इलाज के लिए धुमाकोट अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके रवाना हो गई है। एसडीआरएफ की टीम को 3 हेलीकॉप्टर से मौके पर भेजा गया है। हेलीकॉप्टर से बचाव कार्य किया

Share this
Translate »